रणवीर और दीपिका के एक नए सफ़र की शुरुआत | Deepika and Ranveer vowed for their eternal love

by | Nov 15, 2018 | Celebs Buzz, Entertainment | 0 comments

बहुत दिनों से प्रतीक्षारत शादी की शहनाई आखिर गूंज ही उठी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika And Ranveer) विवाह बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अपने शाश्वत प्रेम (Eternal Love) की कसमें प्रसिद्ध लेक कोमो में ली। इस चर्चित शादी के कयास बहुत दिनों से लगाए जा रहे थे। पूरे देश में एक ही उत्सुकता थी कि बाजीराव और मस्तानी कब एक होंगे। और लीजिये हो गई उनकी शादी भी। वैसे लोगों में थोड़ी निराशा भी है। क्योंकि अपनी पसंदीदा जोड़ी को शादी के जोड़े में देखने की उत्सुकता पूरी नहीं हो सकी। अब देश से बाहर शादी करेंगे तो यही होगा। आइये इस शादी से जुड़ी कुछ ख़बरों को आप तक पहुंचाएं।

रामलीला से पद्मावत का सफ़र

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika And Ranveer) ने एक जोड़ी के रूप में पहली फिल्म रामलीला की। उसके बाद तो इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया कि सब दंग रह गये। इसके बाद तो बाजीराव-मस्तानी और फिर पद्मावत तक धूम ही मची रही। इनके किरदार और केमेस्ट्री लोगों के ज़हन में ताउम्र के लिए बस गये। दर्शकों ने इन दोनों की फिल्मों को भरपूर प्रेम दिया है। यही कारण है कि समय के साथ दोनों की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही रही।

शादी का वेन्यू

इटरनल लव (Eternal Love) को एक मुक्कमल रिश्ते में पहुंचाने के लिए दीपिका और रणवीर ने कोमो झील को चुना। यह झील इटली के प्रसिद्ध स्थानों में मानी जाती है। जैसे की पहले चर्चा भी रही कि यह दोनों अपनी शादी में सव्यसाची द्वारा डिजाईन की ड्रेस पहनेंगे। अब यह सारी बातें खुलकर सामने आ चुकी हैं। और लोगों की उत्सुकता को एक विराम भी मिल चुका है।

सेलिब्रेशन

अब दोनों की शादी तो हो चुकी है। क्योंकि इन्होने देश के बाहर शादी की है तो बाकी लोगों को इंतज़ार होगा उनके वापस लौटने का। ऐसा सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं। और मानकर चलिए इसमें हमे न्यौता नहीं मिलने वाला है। कुछ भी हो हम तो यही कहेंगे कि यह जोड़ी हमेशा खुश रहे। दीपिका और रणवीर (Deepika And Ranveer) का अनंत प्रेम (Eternal Love) यूं ही बना रहे।

बॉलीवुड से जुड़ी यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार ज़रूर लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें। सेलब्स बज़ से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे इंटरटेनमेंट सेक्शन को देखना न भूलें।