वेडिंग ड्रेस के साथ क्लब कीजिये ये डिज़ाइनर मास्क

by | Jun 20, 2020 | Brides, Fashion | 0 comments

ब्राइड्स या ग्रूम दोनों के लिए ये समय थोड़ा संजीदा है। जिनकी शादी इस कोरोना काल में होने वाली है उनके लिए परेशानियां भी हैं और कुछ खास व्यवस्थाएं भी। अब आप वेडिंग ड्रेस को ही ले लीजिये। हर किसी की चाहत होती है कि उसकी वेडिंग ड्रेस सबसे बेहतरीन हो। फिर चाहे वो ब्राइडल लहंगा हो या ग्रूम ड्रेस। लेकिन अब इसमें एक और चीज़ जोड़ने की ज़रुरत आ गयी है। जी हां हम बात कर रहे हैं डिज़ाइनर मास्क की। आप सोचेंगे शादी में डिज़ाइनर मास्क कैसे भला? तो चलिए जी हम आपको बता ही देते हैं।

वेडिंग ड्रेस से ज़्यादा इम्पोर्टेन्ट है फेस मास्क

जी हां कोरोना के खतरे को देखते हुए अब तो वेडिंग ड्रेस से ज़्यादा मास्क की डिमांड बढ़ती दिखाई दे रही है। आखिर ये सबकी सुरक्षा की बात है। वैसे शादियां बहुत सिम्पल तरीके से होने लगी हैं। इसलिए आप पहले अपनी सेफ्टी को निर्धारित कीजिये। फिर उदास होने की भी कोई बात नहीं है। वेडिंग ड्रेस के साथ भी सुरक्षा बनाये रखी जा सकती है। बस आपको अपने मास्क के लिए कुछ अच्छे डिज़ाइन सोचने होंगे।

मास्क को क्लब करें वेडिंग ड्रेस के साथ

अगर आप मास्क पहन रहे हैं, अरे यहां अगर नहीं बल्कि आपको तो मास्क पहनना ही है। तो जो मास्क भी आप पहनें उसे अपनी वेडिंग ड्रेस के साथ क्लब करें। जिससे आपकी ड्रेस की खूबसूरती खराब न हो। वर्ना आपका मास्क और बेतुके दिखाई देंगे। साथ ही अपनी कम्फर्ट का ध्यान भी रखें।

डिज़ाइनर मास्क ट्राय कीजिये

फैशन इंडस्ट्री में ये भी एक नया ट्रेंड चल पड़ा है जी हां डिज़ाइनर मास्क का। आप बढ़िया डिज़ाइनर मास्क पहनकर स्वैग के साथ अपने पार्टनर के साथ कदम बढ़ाइए। दूल्हा दुल्हन दोनों डिज़ाइनर मास्क पहन सकते हैं। इसके अलावा परिवार के लोग भी शादी को यादगार बनाने के लिए डिज़ाइनर मास्क बनवा सकते हैं।

ग्रूम ड्रेस के साथ डार्क कलर यूज़ न करें

आपको ग्रूम ड्रेस के साथ डार्क कलर का मास्क यूज़ नहीं करना चाहिए। आप चाहें तो ब्राइडल ड्रेस और ग्रूम ड्रेस के साथ एक कलर के मास्क को क्लब कर सकते हैं। ग्रूम ड्रेस के लिए आप किसी डिज़ाइनर से भी मास्क बनवा सकते हैं।

ब्राइडल लहंगा मैच करें मास्क के साथ

संभव हो तो ब्राइडल लहंगा जिस तरह की डिज़ाइन का हो मास्क भी वैसा बनवाएं। क्योंकि ब्राइडल लहंगा और एक जैसे मास्क अच्छे लगेंगे। ब्राइडल लहंगा जिस वर्क के साथ है उसे मास्क पर भी यूज़ करें। इस तरह आप परफेक्ट वेडिंग ड्रेस तैयार कर सकते हैं वो भी फुल प्रोटेक्शन के साथ।

वेडिंग ड्रेस पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग दें।

ब्राइड्स से जुडी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को देखें। इसी तरह की अन्य जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को विज़िट करना न भूलें।