हूप इयररिंग्स : एक नया वोग स्टेटमेंट

by | Feb 25, 2020 | Fashion, Style | 0 comments

सेलेब्ज़ आम लोगों के लिए स्टाइल का एक ज़रिया होते हैं। जी हां, वो जिस ट्रेंड को अपना लें, लोगों के लिए भी वही मान्य हो जाता है। अब जैसे आप देखिए कि हूप इयररिंग्स का जादू एक बार फिर से लड़कियों को दीवाना बना रहा है। 90 के दशक का ये स्टाइल आज बॉलीवुड की बदौलत फिर से अपनी जगह बना चुका है। हूप्स कानों में पहने जाने वाले इयररिंग हैं, जो आजकल काफी पसंद किये जाते हैं। ये आपको एक परफेक्ट रेट्रो लुक भी देते हैं। आप गोल्ड हूप इयररिंग्स के अलावा सिल्वर हूप इयररिंग्स आपके लिए ले सकती हैं। मार्केट में आपको इसके बहुत सारे डिज़ाइन मिलेंगे। अब देखना ये ज़रूरी है कि आप पर क्या सूट करता है? साथ ही आपको ये भी देखना चाहिए कि कौन-से हूप इयररिंग्स किस ड्रेस के साथ पहनना है। आपके चेहरे के मुताबिक भी आपको सही इयररिंग्स को चुनना होगा।

किस तरह के होते हैं हूप इयररिंग्स?

इसके बारे में वैसे तो आपको जानकारी होगी। लेकिन फिर भी हम बता दें कि हूप इयररिंग्स रिंग के समान होते हैं। 90 के दशक की फिल्मे आपने देखी हों तो आपको इनके बारे में ज़रूर पता होगा। इसके पहले 70 के दशक में भी हूप इयररिंग्स फैशन परिदृश्य में आये थे। लेकिन तब ये ज़्यादा समय के लिए स्थायित्व नहीं बना सके। फिर इसके बाद 90 के दशक में इन्हें एक नयी पहचान मिली और अब एक बार फिर ये स्टाइल चर्चा में है।

चेहरे के अनुरूप चुनें हूप इयररिंग्स

जब भी आप हूप इयररिंग्स को पहनने का मन बनायें अपने चेहरे के शेप को ध्यान में रखें। यदि आपका चेहरा बड़ा है तो आप बड़े हूप इयररिंग्स भी पहन सकती हैं। लेकिन यदि छोटा है तो आपको छोटे हूप इयररिंग्स ही पहनना चाहिए। आजकल तो लड़कियों में कलरफुल हूप्स का भी बहुत चाव है। इसके अलावा डायमंड हूप्स भी काफी पसंद किये जा रहे हैं। चेहरे के अलावा आपको अपनी ड्रेस से मिलते हुए हूप्स भी पहनना चाहिए।

ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ क्लब करें गोल्ड हूप इयररिंग्स को

हैवी गोल्ड हूप इयररिंग्स साड़ी और सूट पर बहुत अच्छे लगते हैं। ये आपके ड्रेस को एक परफेक्ट लुक देंगे। गोल्ड हूप इयररिंग्स आप किसी शादी में भी पहन सकती हैं। इसका एक लाभ ये भी है कि इसके लिए आपको किसी दूसरी ज्वेलरी को पहनने की ज़रूरत भी नहीं है। क्योंकि गोल्ड हूप इयररिंग्स से ही आपको अच्छा लुक मिल जायेगा। यही नहीं आप किसी पार्टी के लिए भी साड़ी के साथ गोल्ड हूप इयररिंग्स ट्राय कर सकती हैं।

हर ड्रेस के साथ मैच हो जाते हैं सिल्वर हूप इयररिंग्स

जी हां सिल्वर हूप इयररिंग्स का यही फायदा है। आप चाहे मॉडर्न ड्रेस पहनें या फिर ट्रेडिशनल सिल्वर हूप इयररिंग्स सभी पर जंचते हैं। सिल्वर हूप इयररिंग्स से आपकी पर्सनालिटी में एकदम से बूस्ट आता है। यहां तक कि बोल्ड ड्रेस के साथ भी आप सिल्वर हूप इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

रेट्रो लुक के लिए बिलकुल सही है हूप इयररिंग्स

अगर आप रेट्रो लुक को रिइंवेंट करना चाहते हैं तो इन इयररिंग्स को ज़रूर ट्राय कीजिये। क्योंकि आजकल रेट्रो लुक भी काफी चलन में है। लेकिन हां केवल इन इयररिंग्स से काम नहीं होगा। आपको रेट्रो लुक के लिए वैसा ड्रेस अप भी अपनाना होगा। खासतौर पर यदि आप किसी रेट्रो थीम पार्टी को ज्वाइन कर रही हों।

डबल लेयर्ड हूप इयररिंग्स भी ट्रेंड में हैं

अपने स्टाइल को थोड़ा और बढ़ाने के लिए आप डबल लेयर्ड हूप इयररिंग्स को ज़रूर खरीदिये। अगर आप चाहें तो इसे सिंपल साड़ियों के साथ पहन सकते हैं । इसके अलावा ये सलवार-कमीज़ पर भी बहुत अच्छे लगेंगे।

मोती के हूप्स बनायेंगे आपको खास

आप अपने कलेक्शन को मोती मतलब पर्ल हूप्स के साथ भी अपने लुक को बढ़ा सकते हैं। आप इसे पर्ल ज्वेलरी के साथ भी पहन सकते हैं।

तो आप भी अब जल्दी से हूप इयररिंग्स को खरीद ही डालिए। हूप इयररिंग्स पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलिए।

स्टाइल से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रूर देखें। इसी तरह की किसी अन्य जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को भी ज़रूर विज़िट करें।