सेलेब्स की तरह आप भी स्टाइल करें कस्टम टी शर्ट्स को

by | Nov 30, 2019 | Celebs, Fashion | 0 comments

सेलेब्स का स्टाइल स्टाइल स्टेटमेंट हर पल बदलता रहता है। इसलिए तो आम लोगों की दिलचस्पी उसमें बनी रहती है। जब आप किसी सेलेब्रिटी को देखते हैं तो आपका मन करता होगा कि इस ड्रेस को ज़रूर पहनना है। कुछ फैशन ट्रेंड्स तो इतने शानदार होते हैं कि आप उन्हें कहीं भी आसानी से ऑप्ट कर सकते हैं। अब जैसे इन दिनों कस्टम टी शर्ट्स का बहुत ज़्यादा चलन है। एक से एक बढ़िया स्लोगन के साथ आप टी शर्ट को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। टी शर्ट प्रिंटिंग के साथ लोगों को एक नया शगल मिल गया है। बॉलीवुड स्टार्स भी इसी तरह के टी शर्ट्स को पूरे स्वैग के साथ कैरी कर रहे हैं। खासकर ब्लैक टी शर्ट वो भी बढ़िया मैसेज के साथ पहनना सभी को लुभा रहा है। तो क्या आपके पास भी ऐसा कलेक्शन है? अगर नहीं है तो ज़्यादा मत सोचिये, जल्दी से अपने लिए कस्टम टी शर्ट्स खरीद लीजिये।

अपनी पसंद से बनवाए जा सकते हैं कस्टम टी शर्ट्स

ये ऑप्शन सभी के लिए ओपन है। आप भी बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपनी पसंद के कस्टम टी शर्ट्स बनवा सकते हैं। इसमें अपनी इच्छा के मुताबिक टी शर्ट प्रिंटिंग करवाई जा सकती है। कभी कुछ फनी, कुछ नॉटी, तो कभी कुछ इंस्पिरेशनल आप कुछ भी चुन सकते हैं। कस्टम टी शर्ट्स का फायदा ये है कि इसे कोई भी व्यक्ति पहन सकता है। महिला, पुरुष या फिर बच्चे।

डेनिम के साथ खूब रंग जमता है कस्टम टी शर्ट्स का

अगर देखा जाये तो डेनिम जींस के साथ कस्टम टी शर्ट्स बहुत अच्छे लगते हैं। चाहे आप ब्लू डेनिम पहनें या ब्लैक सभी पर स्लोगन वाले टी शर्ट्स अच्छे लगते हैं। कस्टम टी शर्ट्स की एक और ख़ास बात है। आप इसे फॉर्मल और इम्फोर्मल दोनों तरह से पहन सकते हैं। आप इसे डेनिम कैप्री के साथ भी मैच कर सकते हैं।

कुछ सालों में बढ़ा है टी शर्ट प्रिंटिंग का चलन

जी हां बीते कुछ सालों में टी शर्ट प्रिंटिंग का चलन बढ़ा है। एक से बढ़कर एक स्टाइल में टी शर्ट प्रिंटिंग सभी को लुभाती है। आजकल तो इसका बहुत बड़ा बाज़ार भी मौजूद है। आपको बता दें कि युवाओं के लिए स्टार्टअप में टी शर्ट प्रिंटिंग भी एक बड़ा चार्म है। तो आप भी अपने मन मुताबिक टी शर्ट को प्रिंट करवाकर उसका आनंद लें।

स्लोगन के साथ और बढ़ जाता है आपका स्टाइल

टी शर्ट पर रिंट होने वाला स्लोगन बहुत ख़ास होता है। वास्तव में वो स्लोगन आपकी पर्सनालिटी को भी डिफाइन करता है। फिर भी टी शर्ट पर प्रिंट होने वाले स्लोगन आपको एक बार उसे पढ़ने के लिए बाध्य करते हैं।

बॉलीवुड स्टार्स में भी क्रेज है कस्टम टी शर्ट का

आप किसी भी बॉलीवुड स्टार को देख लीजिये। सभी को टी शर्ट का क्रेज़ होता है। फिर वो नए बॉलीवुड स्टार्स हों या पुराने, सभी का पसंदीदा पहनावा टी शर्ट्स और जींस ही है। आप भी बॉलीवुड स्टार्स की तरह कस्टम टी शर्ट्स ट्राय कर सकते हैं।

ब्लैक टी शर्ट है सबसे पसंदीदा

करिश्मा कपूर हो या दीपिका पादुकोण या रणवीर सिंह क्यों न हो, सभी ब्लैक टी शर्ट में स्पॉट होते हैं। कहने का अर्थ है कि ब्लैक टी शर्ट मेल और फिमेल सभी सेलेब्स की पसंद है। ये एक ऐसा ऑउटफिट है जो सभी को कम्फर्ट देता है। वैसे ब्लैक कलर सभी पर लगता भी अच्छा है। तो आप भी ब्लैक कलर को अपना स्टाइल स्टेटमेंट ज़रूर बनाइये। और हां अपने लिए एक बढ़िया-सा कस्टम टी शर्ट भी ज़रूर लीजिये। फिर आप भी चमक उठेंगे बॉलीवुड स्टार्स की तरह।

कस्टम टी शर्ट पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

सेलेब्स से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रूर देखें। अगर आप भी सेलेब्स की फिटनेस के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं तो निरोग दर्पण के सेलेब्रिटी फिटनेस सेक्शन को ज़रूर विज़िट करें।