विंटर फैशन के साथ ऐसे दिखें कूल

by | Nov 2, 2019 | Fashion, Style | 0 comments

मौसम कोई भी क्यों न हो आपकी स्टाइल बनी रहनी चाहिए। चाहे गर्मी हो या सर्दी का मौसम हो आपको अपने वार्डरोब को अपडेट करते रहना चाहिए। अब विंटर फैशन की बात ही ले लीजिये, इस मौसम में आप सबसे अच्छा फैशन फॉलो कर सकते हैं। आपके विंटर क्लॉथ्स अगर स्टाइलिश भी हो जाएं तो मज़ा आ जायेगा। इस समय कार्डिगन से लेकर वूलन कैप तक काफी अच्छे ऑप्शन्स आपको मिल सकते हैं। विंटर जैकेट और स्वेटर में भी आप अपनी स्टाइल को फ्लॉन्ट कर सकते हैं। साथ ही स्कार्फ़ में भी आपको अनेक वैरायटी मिल सकती है। ये सभी चीज़ें आपके पास ठंड के मौसम में रहनी चाहिए। साथ ही इससे जुड़ी अन्य एक्सेसरीज़ और मेकअप भी बहुत मायने रखते हैं। सर्दियों में खाने से लेकर पहनावे तक सभी बहुत ख़ास होता है। ज़रूरी है कि आप भी इसका आनंद उठायें और मज़े से गुजारें अपना विंटर।

आपका विंटर फैशन से हो भरा

अब ऐसे तो मौसम आते और जाते हैं, इसमें क्या ख़ास है। ऐसा कुछ तो नहीं सोचती हैं ना आप? सोचना भी नहीं चाहिए। आप महिला होकर ऐसा विचार लायेंगी तो फैशन का क्या होगा? आखिर आप से ही तो ये कायनात रंगीन है। आप विंटर को बोरिंग मत समझिये, ये आपको अनेक तरह से स्टाइलिश बना सकता है। बस आपको इसके लिए थोड़ा बाहर निकलना होगा। साथ ही अपने पर्स को भी थोड़ा हल्का करना होगा। अब बिना पैसे खर्च किये कोई चीज़ कहां मिलती है।

फास्ट कलर्स ज़्यादा अच्छे लगते हैं विंटर फैशन में

सर्दियों का यही तो आनंद है, इस समय कोई भी कलर पहनो, अच्छे लगते हैं। कहने का मतलब है कि मौसम के साथ सभी रंग घुल-मिल जाते हैं। इसलिए आपको रंग के बारे में इतना सोचना नहीं पड़ता है। गर्मियों में आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। खूबसूरत रंगों के साथ आप अपने लुक को और भी शानदार बना सकती हैं।

कार्डिगन में चुन सकती हैं बढ़िया स्टाइल

जी हां विंटर फैशन में कार्डिगन भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसके लिए आप खूबसूरत रंगों को भी चुन सकती हैं। खासकर कॉलेज और आउटिंग के लिए इससे अच्छा विंटर ड्रेस नहीं हो सकता। टी-शर्ट और टॉप के ऊपर कार्डिगन और भी स्टाइलिश लगता है। कार्डिगन पहनने में हल्का भी होता है और इसमें आपका लुक शानदार नज़र आता है।

विंटर जैकेट आपके लुक में इज़ाफा करते हैं 

वैसे तो विंटर जैकेट तेज़ ठण्ड के लिए होते हैं। लेकिन आप किसी ऐसी जगह पर रहते हैं जहां तेज़ ठण्ड नहीं होती तो इसे न पहनें। क्योंकि ऐसा करके आप हंसी का पात्र बन सकती हैं। लेकिन तेज़ ठण्ड वाली जगहों के लिए तो विंटर जैकेट बेस्ट रहते हैं। एक तो सर्दी से आपका बचाव हो जाता है और ये आप पर अच्छे भी लगते हैं। विंटर जैकेट हर तरह के ऑउटफिट पर अच्छे लगते हैं। लेकिन जींस के ऊपर इसका लुक अच्छा लगता है। तो आपके पास भी एक विंटर जैकेट होना ही चाहिए।

स्कार्फ़ से आप फैशनेबल नज़र आते हैं 

आजकल विंटर फैशन में स्कार्फ़ पहनने का चलन भी बढ़ गया है। स्कार्फ़ के साथ आप बिलकुल फैशन दिवा दिखाई देती हैं। साथ ही स्कार्फ़ के साथ आपके फैशन सेंस को तारीफ भी मिलती है। इसे आप स्वेटर के साथ या कार्डिगन पर भी पहन सकती हैं। विंटर फैशन में आप इसे भी ट्राय कर सकते हैं।

स्वेटर का सबसे ज़्यादा प्रयोग होता है विंटर क्लॉथ्स में 

ये तो आप जानते ही हैं कि विंटर क्लॉथ्स के रूप में स्वेटर ही सबसे अधिक पहना जाता है। वैसे तो बाज़ार में इन दिनों विंटर क्लॉथ्स की एक बड़ी रेंज है। आप जिसे चाहें उसे चुन सकती हैं। विंटर क्लॉथ्स के इतने सारे ऑप्शन आपको कंफ्यूज़ भी कर सकते हैं। लेकिन हां ये ध्यान रखें कि विंटर क्लॉथ्स सिर्फ स्टाइलिश न हो। ठंड से बचाव होना भी तो ज़रूरी है। 

वूलन कैप अच्छे से प्रोटेक्ट करती है आपको 

सर्दियों में वूलन कैप आपका अच्छे से बचाव करती है। वूलन कैप से आपके कान अच्छे से कवर रहते हैं। इससे आप ठंडी हवा से भी बचे रहते हैं। अपने स्टाइल को आप और भी अधिक बढ़ाना चाहती हैं तो वूलन कैप को ज़रूर ट्राय कीजिये। विंटर फैशन में इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है।

तो इस तरह विंटर में भी आप अपने स्टाइल को बढ़ा सकती हैं। स्टाइलिश विंटर क्लॉथ्स पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

स्टाइल से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रूर देखें। इसी तरह आप हेल्दी लुक्स के बारे में भी जानकारी चाहती हैं तो निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को ज़रूर देखें।