वेडिंग को ग्लोरियस बनाइये कैप्स ड्रेसेस के साथ

by | Jun 22, 2020 | Brides, Fashion | 0 comments

ब्राइड्स के लिए अब स्टाइल के नए इन्वेंशन हर रोज़ दस्तक दे रहे हैं। जब भी आप किसी शादी में देखेंगे आपको दुल्हन के लिबास, ज्वेलरी या मेकअप में कुछ न कुछ नया नज़र आएगा ही। ये एक तरह से अच्छी बात ही है। वर्ना एक समय था जब हर दुल्हन लगभग एक जैसे स्टाइल में ही सजती थी। अब देखिये ना कैप ड्रेसेस आजकल शादियों में कितनी पसंद की जा रही हैं। चाहे ब्राइड की सहेली हो या खुद ब्राइड सभी में कैप गाउन से लेकर कैप ब्लाउज़ काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा स्लीवलेस ड्रेस भी कैप्स स्टाइल में चलन में है। आइये इस बारे में आपको थोड़ा और बताया जाये।

एक नया लुक मिलता है कैप ड्रेसेस से

जब भी आप किसी को कैप्स ड्रेसेस में देखते हैं तो मन करता है कि काश हमारे पास भी ऐसी एक ड्रेस होती। कैप ड्रेसेस से एकदम अलग फीलिंग आती है। इसे आप शादी के किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं। फिर चाहे मेहंदी की रस्म हो या हल्दी की सभी में कैप ड्रेसेस अच्छी लगती है। ये ड्रेस पहनने में भी बहुत कम्फर्टेबले होती हैं। इसके साथ ही कैप ड्रेसेस में इतने स्टाइल देखने को मिलते हैं कि आप अपने लिए कुछ विशेष चुन सकती हैं। आपको अगर एलिगेंट लुक पाना है तो कैप ड्रेसेस ज़रुर पहनिए। शादी में आप एक प्रिंसेस के अवतार में भी नज़र आ सकती हैं। बस आपको कैप ड्रेसेस को भी अच्छे से कैरी करना होगा। खासकर शीर फैब्रिक से बनी कैप ड्रेसेस आपको एक अलग ही फीलिंग देंगी।

सगाई के लिए ट्राय कीजिये कैप गाउन

आप कैप गाउन भी पहन सकती हैं कैप गाउन पहनकर आप सगाई के फंक्शन में चार चांद लगा सकती हैं। क्योंकि अब लहंगा एक बोरिंग ऑप्शन हो गया है। फिर आप शादी में भी लहंगा ही पहनेंगी तो वो मोनोटोनस हो जायेगा। कैप गाउन आपको शाम की पार्टी में एक ग्लॉसी लुक देगा। इसलिए आप कैप गाउन ज़रुर पहनिए।

साड़ी के साथ क्लब कीजिये कैप ब्लाउज़

यदि आप शादी में साड़ी पहन रही हैं तो उसके साथ कैप ब्लाउज़ पहन सकती हैं। कैप ब्लाउज़ आपकी साड़ी के साथ काफी अच्छा लुक देगा। क्योंकि साड़ी जितने भी ब्लाउज़ स्टाइल ट्राय कर लें हर बार कुछ नया चाहिए ही होता है। कैप ब्लाउज़ आप शादी के अलावा भी पहन सकती हैं। क्योंकि इससे आपको काफी अच्छा लुक मिलेगा।

स्लीवलेस ड्रेस के रुप में भी पहन सकते हैं कैप ड्रेसेस

केवल शादी के लिए ही नहीं आप स्लीवलेस ड्रेस के रुप में कैप ड्रेसेस पहन सकती हैं। चाहे छोटा फंक्शन हो तो उसके लिए भी स्लीवलेस ड्रेस में कैप ड्रेस अच्छा ऑप्शन है। जैसे स्लीवलेस ड्रेस में आप टॉप ट्राय कर सकती हैं। या कोई फ्रॉक पहन सकती हैं। आपके पास बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं।

कैप ड्रेसेस पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

ब्राइड्स से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रुर देखें। इसी तरह की अन्य जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को ज़रुर विज़िट करें।