हर उम्र के लिए लाजवाब है प्रिंटेड साड़ी

by | Oct 30, 2019 | Fashion, Style | 0 comments

साड़ी की स्टाइल समय के साथ बदलती रहती है। लेकिन इसका फैशन कभी कम नहीं हो सकता। साड़ी को कितने ही तरीकों से क्यों न पहना जाये लेकिन हर बार उसका अंदाज़ अलग होता है। ऐसे ही इन दिनों प्रिंटेड साड़ी का स्टाइल पूरे शबाब पर है। आपको भी अगर सुंदर लुक चाहिए तो इस साड़ी को ज़रूर पहनियेगा। प्रिंटेड सिल्क साड़ी से लेकर फ्लोरल साड़ी तक आपको अनेक डिज़ाइन देखने को मिलेंगे। फिर आप लाइट कलर्स के साथ भी अनेक एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इसके अलावा बटिक साड़ी भी काफी पसंद की जाती है। प्रिंटेड लिनन साड़ी भी आप पर बहुत खूबसूरत लगेगी। अब ये आपको तय करना है कि आप क्या चुनना चाहती हैं।

हर महिला पर अच्छी लगती है प्रिंटेड साड़ी

किसी भी उम्र की महिला क्यों न हो उसके ऊपर प्रिंटेड साड़ी अच्छी लगती है। कम उम्र की युवती से लेकर उम्रदराज़ महिला तक इसे पहन सकती है। प्रिंटेड साड़ी सभी पर बहुत अच्छी लगती है। इसे पहनने के लिए आपको किसी ख़ास तरह के ब्लाउज़ की भी ज़रूरत नहीं। प्रिंटेड साड़ी में मौजूद प्रिंट ही उसकी खासियत होती है। इसलिए ब्लाउज़ साधारण भी होगा तो कोई फर्क नहीं पड़ता। हर मटेरियल में आपको प्रिंटेड साड़ी आसानी से मिल जाती है।

किसी भी ओकेज़न पर पहनी जा सकती है प्रिंटेड साड़ी

आपको किसी पार्टी में जाना हो या किसी फंक्शन में आप प्रिंटेड साड़ी को बेहिचक पहन सकती हैं। हर अवसर के लिए ये अनुकूल होती है। आजकल लाइट वेट में भी आपको प्रिंटेड साड़ी आसानी से मिल जाती है। इसे पहनने के बाद आपको एक अलग ही अनुभूति होती है। हर रंग और स्टाइल में आपको एक से बढ़कर एक बढ़िया साड़ी मिल सकती है।

फ्लोरल साड़ी आपके व्यक्तित्व में लगाती है चार चांद

कुछ भी कह लीजिये फ्लोरल साड़ी पहनने के बाद एक अलग ही लुक देती है। फ्लोरल साड़ी में इतने प्रिंट्स मौजूद हैं कि कंफ्यूज़ हो जायेंगी कि कौन-सी खरीदें। यही नहीं आजकल तो फ्लोरल साड़ी में अनेक पैटर्न भी उपलब्ध हैं। फ्लोरल साड़ी को आप किसी किट्टी पार्टी के अलावा शॉपिंग में भी पहन सकती हैं। ये आपके ऊपर है कि आप उसे कैसे कैरी करती हैं।

लाइट कलर्स में भी अलग ही जादू नज़र आता है प्रिंटेड साड़ी का

अगर लाइट कलर्स की बात की जाये तो इसमें भी प्रिंटेड साड़ी का लुक उभरकर आता है। लाइट कलर्स के साथ सही कलर कॉम्बिनेशन साड़ी की खूबसूरती को और उभारते हैं। खासकर किसी इवनिंग पार्टी में लाइट कलर्स आपकी प्रिंटेड साड़ी का वज़न और बढ़ा देंगे।

प्रिंटेड सिल्क साड़ीज़ सेलिब्रिटीज़ की भी है पसंद

जी हां प्रिंटेड सिल्क साड़ी आम महिला से लेकर सेलिब्रिटीज़ की पसंद होती है। प्रिंटेड सिल्क साड़ीज़ में आप इतने आइडियाज़ अप्लाई कर सकती हैं। कहने का अर्थ है कि प्रिंटेड सिल्क साड़ीज़ को आप अलग-अलग तरह से पहन सकती हैं। इसके लिए आप चाहें तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ को भी फॉलो कर सकती हैं। आपको बता दें कि प्रिंटेड सिल्क साड़ीज़ का फॉल बहुत सुन्दर आता है।

बटिक साड़ी का कोई जोड़ नहीं

सबसे बेहतरीन साड़ी पहनने का मन हो आपका तो बटिक साड़ी ट्राय कीजिये। जी हां बटिक साड़ी आप कभी भी पहनें बहुत अच्छी लगती है। बटिक साड़ी बहुत ही ग्रेसफुल नज़र आती है। साथ ही इसकी बटिक प्रिंट आपको मन्त्रमुग्ध किये बिना नहीं रहेगी। बटिक साड़ी में आपको अनेक फैब्रिक देखने को मिलेंगे। अपनी सुविधा के अनुसार आप किसी का भी चुनाव कर सकती हैं। खासकर कॉटन बटिक साड़ी का कोई सानी नहीं है।

आप ट्राय कर सकती हैं प्रिंटेड लिनन साड़ी को

एक और स्टाइल है जिसे आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। प्रिंटेड लिनन साड़ी आपको एक परफेक्ट लुक देगी। प्रिंटेड लिनन साड़ी को कभी पहनकर निकलिए चार लोग मुड़कर न देखें तो कहियेगा। आपको बता दें कि प्रिंटेड लिनन साड़ी बहुत हल्की और पहनने में बहुत अच्छी आती है। इस साड़ी को भी आप किसी भी अवसर के अनुरूप पहन सकती हैं।

तो आप भी अपने लिए इन प्रिंटेड साड़ीज़ में से किसी का भी चुनाव कर सकती हैं। प्रिंटेड साड़ी पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

स्टाइल से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रूर देखें। इसके अलावा हेल्दी लुक्स से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को भी ज़रूर विज़िट करें।