ये 5 एक्सेसरीज़ आपके ऑफिस लुक को बनायेंगी और भी स्टाइलिश

by | Aug 11, 2020 | Career and Profession, Fashion, Trending | 0 comments

ट्रेंडिंग फैशन को अब एक नए रूप में पहचान मिल रही है। जी हां ऑफिस लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए आप भी अनेक विकल्प तलाश कर सकते हैं। क्योंकि अब आपके वर्किंग प्लेस भी हाईटेक हो चुके हैं। तो आपको भी अपना स्टाइल बदल देना चाहिए। आप भी चाहेंगे कि आपको ऑफिस के बोरिंग लुक से थोड़ा अलग करने का मौका मिले। इसलिए स्टाइलिश वॉच से लेकर हैंड बैग का एक बढ़िया कलेक्शन आपके पास होना चाहिए। इसके अलावा स्कार्फ़ और ग्लासेस जैसी एक्सेसरीज़ भी आपके लुक को बेमिसाल बनाती हैं। अब समय है बदलाव का। इसलिए आपको हर तरह से कुछ नए बदलाव के लिए तैयार रहना चाहिये। फिर जब ऑफिस में आप पूरी शान से जाती हैं तो सबकी निगाहें बस आपका पीछा ही करती हैं। आइये इस बारे में कुछ और जानकारी आप तक पहुंचाई जाए।

ऑफिस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहिए

क्या आप एक ही जैसे स्टाइल से बोर नहीं हो जाते हैं? बिलकुल होते होंगे, तभी तो आपको ऑफिस लुक में बदलाव करते रहना चाहिए। ये बदलाव आप ऑउटफिट के अलावा एक्सेसरीज़ के रूप में भी कर सकते हैं। इस दौरान किसी तरह के एक्सपेरिमेंट के लिए भी आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए। जैसे किसी नई हेयरस्टाइल को ट्राय करना या मेकअप में कुछ नए प्रयोग। इससे आपको हर बार एक नया स्टाइल भी मिलेगा और आपको बहुत मज़ा भी आएगा। लेकिन लुक ऐसा लें जो आप पर सूट करे। नया करने के चक्कर में कुछ भी ट्राय न करें।

बेल्ट को कैरी कीजिये पूरे स्वैग के साथ

आजकल नए स्टाइल के बेल्ट भी ऑफिस लुक को बहुत खास बना रहे हैं। आप ऑफिस लुक के लिए बेल्ट को यूज़ कर सकते हैं। बेल्ट का शौक अब पुरुषों तक ही सीमित नहीं है। महिलाएं भी एक से बढ़कर एक स्टाइलिश बेल्ट्स में नज़र आती हैं। आप पैन्ट्स या जीन्स के साथ अक्सर बेल्ट पहनती ही हैं। लेकिन इसके अलावा फ्रॉक, स्कर्ट या फिर मैक्सी ड्रेस के साथ भी बेल्ट कैरी कर सकती हैं। आजकल तो कुर्ते के साथ भी बेल्ट पहनने का चलन है। तो इसे आप ऑफिस लुक के लिए ज़रुर ट्राय करके देखिए।

वॉच से मिलता है क्लासी लुक

वैसे तो आप समय को किसी भी कीमत पर रोक नहीं सकते पर इसे पहन सकते हैं। जी हां एक वॉच पहनकर आपका पूरा लुक अच्छे से डिफाइन होता है। यदि आप वॉच कैरी करती हैं तो फिर किसी और ज्वेलरी की आवश्यकता ही नहीं होती है। नज़ाकत भरे हाथों में खूबसूरत वॉच कुछ अलग ही अंदाज़ बयां करती है। अगर आपके पास बढ़िया वॉच कलेक्शन है तो फिर इसे मिस मत कीजिये। ऑफिस लुक के लिये इससे अच्छी कोई और एक्सेसरी नहीं मिलेगी।

स्कार्फ़ आपको बनाएंगे एक फैशनेबल दिवा

ठंड के दिनों में एक प्रोटेक्शन के रूप में तो आप स्कार्फ़ का प्रयोग करते ही हैं। लेकिन ऑफिस लुक के लिए शायद न किया हो। तो आप स्कार्फ़ को एक नए स्टाइल के साथ अपने ड्रेस के साथ मैच कर सकते हैं। इसे आप फ्यूज़न के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही ट्रेडिशनल वियर के साथ भी स्कार्फ़ का मैच काफी अच्छा लगेगा। इससे आपका ऑफिस लुक एकदम स्टनिंग लगता है। स्कार्फ़ की तरह आप स्टोल का प्रयोग भी कर सकती हैं।

हैंड बैग से कम्पलीट होगा आपका लुक

ज़रूरी नहीं है कि आपके पास महंगे हैंड बैग ही हों। किफायती और खूबसूरत हैंड बैग भी बाज़ार में आसानी से मिल जाते हैं। हर कलर, साइज़ और स्टाइल में बने हैंड बैग आपके लुक को और भी अच्छा बनाते हैं। एक क्लासी हैंड बैग के साथ आप और शानदार नज़र आयेंगी।

ग्लासेस आपकी पर्सनालिटी को इन्हेंस करते हैं

जी हां ग्लासेस या शेड्स न केवल आपको आंखों को प्रोटेक्ट करते हैं, बल्कि आपको एक बढ़िया स्टाइल भी देते हैं। आपको अगर ग्लासेस के कलेक्शन का शौक है तो ये बहुत अच्छी बात है। ऑफिस लुक के लिए ये भी एक अच्छा तरीका हो सकता है। हर लुक के साथ बढ़िया ग्लासेस भी आपकी ब्यूटी को बढ़ाएंगे।

तो आप भी ऑफिस लुक के लिए इन चीजों को ज़रूर से यूज़ करें और बन जाएं स्टाइलिश।

ऑफिस लुक की ज़रूरी एक्सेसरीज़ पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

ट्रेंडिंग से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे फैशन और करियर एंड प्रोफेशन से जुड़ी जानकारी के लिए लाइफस्टाइल सेक्शन को ज़रूर देखें। इसी तरह की अन्य जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को विज़िट करना न भूलें।