अगर कुछ कूल ट्राय करना चाहते हैं तो शर्ट स्टाइल चुनिए

by | Dec 3, 2019 | Fashion, Trending | 0 comments

स्टाइल के लिए आपको आजकल की फैशन स्ट्रेटजी पर ध्यान देना चाहिए। इसलिए तो कहते हैं कि दुनिया के साथ कदम मिलाइए फ़ायदे में रहेंगे। वैसे आजकल शर्ट स्टाइल में भी काफी बदलाव देखे जा रहे हैं। खासकर लड़कियों के लिए। शर्ट ड्रेस से लेकर टक्सीडो शर्ट तक काफी ट्रेंड में है। इसके अलावा चेक शर्ट और लॉन्ग शर्ट के साथ भी आप नया स्टाइल कैरी कर सकती हैं। स्लीवलेस शर्ट और डेनिम शर्ट भी लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं। कॉलेज गर्ल्स से लेकर ऑफिस की महिलाएं तक इन सभी शर्ट्स को ट्राय करना चाहती हैं। यही नहीं हर अवसर पर आप हर स्टाइल के शर्ट को पहन सकती हैं। आपके वॉर्डरोब में इस तरह के स्टाइलिश शर्ट होना ही चाहिए। क्या आपके पास नहीं है? कोई बात नहीं आप इसे अब खरीद लीजियेगा। चलिए हम आपको इस बारे में जानकारी देते हैं।

शर्ट स्टाइल में करती रहें परिवर्तन

नए लुक के लिए आपको शर्ट स्टाइल में बदलाव करते रहना चाहिए। इससे होता ये है कि आपको हर बार अलग लुक मिलता है। वर्ना एक जैसे शर्ट स्टाइल पहनकर आप बोर हो जाती हैं, साथ ही देखने वाला भी। नए शर्ट स्टाइल को ट्राय करने में कभी न झिझकें। इससे आपको ये भी पता चलेगा कि आप शर्ट को कैसे मैचअप कर सकती हैं।

ऑफिस में कैजुअल शर्ट स्टाइल को करें फॉलो

अपने ऑफिस के लिए आप कैजुअल शर्ट स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। इससे आप बहुत समार्ट नज़र आयेंगी। ट्रेंडी शर्ट को ऑफिस से बाहर पहनना ज़्यादा अच्छा होगा। ऑफिस में आप चेक शर्ट या डेनिम शर्ट भी पहन सकती हैं। मौसम के अनुसार भी आपको शर्ट फैब्रिक यूज़ करना चाहिए।

लॉन्ग शर्ट कुछ ऐसे मैचअप करें

यदि आप बहुत ज़्यादा दुबली हैं तो लॉन्ग शर्ट पहनने की गलती न करें। लॉन्ग शर्ट डेनिम जींस के साथ बहुत अच्छा मैच होता है। तो आप भी लॉन्ग शर्ट को डेनिम के साथ ही पहनें। थोड़ी बलकी लड़कियों के लिए भी लॉन्ग शर्ट एक अच्छा ऑप्शन है। इससे आपके कर्व्स आसानी से छुपाए जा सकते हैं।

शर्ट ड्रेस का भी चलन बढ़ा है

आजकल लड़कियों में शर्ट ड्रेस को पहनने का चलन भी बहुत मशहूर हुआ है। शर्ट ड्रेस वह स्टाइल है जिसमें ड्रेस शर्ट के रूप में होती है। लेकिन उसके साथ कुछ मैचअप करने की ज़रूरत नहीं होती। शर्ट ड्रेस में आपको मिडी, मिनी आसानी से मिल जायेंगी।

चेक शर्ट हमेशा है एवर ग्रीन

आपको ऑफिस में चेक शर्ट पहनना हो या और कहीं ये हमेशा अच्छा लगता है। चेक शर्ट में वैसे भी बहुत सारी वैरायटी आपको मिल सकती है। कॉलेज में भी आप चेक शर्ट पहन सकती हैं। कुल मिलाकर चेक शर्ट आपके लिए हर जगह परफेक्ट रहेगा।

स्लीवलेस शर्ट में आप दिखती है स्मार्ट

मौसम कोई भी क्यों न हो स्लीवलेस शर्ट आप पर अच्छा ही लगता है। खासकर जो लड़कियां या महिलाएं एकदम फिट हैं उन पर स्लीवलेस शर्ट लगता भी खूब है। स्लीवलेस शर्ट को आप जींस, स्कर्ट किसी के साथ भी कैरी कर सकती हैं। या आप चाहें तो स्लीवलेस शर्ट ड्रेस को भी आप पहन सकती हैं। ये सच में आप पर बहुत अच्छा लगेगा।

डेनिम शर्ट हर मौसम में आपको रखेगा कूल

बिंदास लुक के लिए डेनिम शर्ट से बेहतर और कुछ नहीं। आप इसे हर मौसम में आसानी से पहन सकती हैं। डेनिम शर्ट की ख़ास बात है कि ये हर व्यक्ति पर अच्छी लगती है। साथ ही डेनिम शर्ट बहुत ड्यूरेबल भी है। तो आप भी शर्ट स्टाइल में कुछ नया ट्राय कीजिये और देखिये कमाल।

शर्ट स्टाइल पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर कीजिये। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखिए और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलिए।

ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रूर देखिये। साथ ही हेल्दी लुक्स से जुड़ी जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को ज़रूर विज़िट कीजिये।