वेबसाइट्स जहां पर आप पाएंगी ब्राइडल लहंगा ऑन रेंट

by | Dec 5, 2019 | Brides, Fashion | 0 comments

ब्राइड्स की एक बड़ी परेशानी होती है उनका लहंगा। जी हां ब्राइडल लहंगा 2-3 बार पहनने के बाद वॉर्डरोब की शोभा बढ़ाता है। अब इतने जतन से खरीदा गया लहंगा, इस तरह रखा रहे तो बताइए उसका क्या फायदाॽ अब क्योंकि समय भी बदल रहा है तो ज़ाहिर है इस बारे में भी कुछ न कुछ सोचा गया हो। बिलकुल तभी तो लहंगा ऑन रेंट वाला कंसेप्ट इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें न केवल दुल्हन बल्कि उसकी सहेली, बहनें कोई भी आसानी से रेंट पर लहंगा ले सकती हैं। लेडीज़ संगीत से रिसेप्शन ड्रेस तक आपको बहुत सारे ऑप्शन्स इसमें मिल सकते हैं। कहने का मतलब है कि एक से बढ़कर एक लहंगे पसंद करके आप अच्छी डील पा सकती हैं। आपको ज़्यादा पैसे खर्च भी नहीं करने पड़ते और महंगे लहंगे को कैरी करने से आप बच जाती हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ वेबसाइट्स के बारे में जहां से आप रेंट पर लहंगे ले सकती हैं। खासकर जो लड़कियां अभी शादी की तैयारियां कर रही हैं उनके लिए ये अच्छा उपाय है।

अच्छा ब्राइडल लहंगा वो भी बजट में

शादी की इतनी सारी तैयारियों के बीच दुल्हन के अपने कुछ झमेले होते हैं। शॉपिंग की तो बात ही मत कीजिये, वो तो शादी के एक दिन पहले तक चलती रहती है। लेकिन अच्छा ब्राइडल लहंगा ढूंढना भी इतना आसान नहीं होता है। फिर आपको अपने बजट को भी ध्यान रखना पड़ता है। कई बार चीज़ पसंद भी बहुत आती है लेकिन दाम देखकर पैर पीछे खींचने पड़ते हैं। लेकिन लहंगा ऑन रेंट वाला जो विकल्प है वो हर लिहाज़ से आपके लिए सही है। अपनी पसंद का ब्राइडल लहंगा लीजिये और बाद में उस लहंगे को कैरी करने का झंझट भी नहीं। इसमें आपको बजट की चिंता करने की ज़रूरत भी नहीं रहती।

वेबसाइट्स पर ब्राइडल लहंगा अनेक ऑप्शन्स के साथ है मौजूद

आपका ब्राइडल लहंगा ख़ास हो और आपकी जेब पर भी भारी न हो इसका ख्याल रखना ज़रूरी है। इसलिए वेबसाइट्स पर मिलने वाले ब्राइडल लहंगे आपके लिए सही होंगे। आपको करना ये होगा कि इन वेबसाइट्स पर विज़िट करके कोई अच्छा ऑप्शन खोजिये। बस फिर उसके बारे में सारी जानकारी लेकर उसे रेंट पर ले लीजिये। जब आपको बजट का टेंशन नहीं होगा तो चुनाव करना भी आसान हो जायेगा।

लहंगा ऑन रेंट नहीं है कोई बुरी बात

लोगों का ये भी सोचना हो सकता है कि हम रेंट पर लहंगा क्यों लें। लेकिन बताइए इसमें बुरा क्या हैॽ देखिये लहंगा ऑन रेंट का ये ऑप्शन है, वो हर वर्ग के लिए सही और उचित है। इससे हर एक दुल्हन की तमन्ना भी पूरी होगी और इस कंसेप्ट को प्रचार भी मिलेगा। लहंगा ऑन रेंट का दायरा पहले बड़े शहरों तक था लेकिन अब इसका विस्तार हो रहा है।

फ्लाईरोब (Flyrobe) पर कीजिये विज़िट

अपनी शादी के लिए आपको लहंगे का बेस्ट कलेक्शन चाहिए तो इस वेबसाइट को ज़रूर विज़िट कीजिये। फ्लाईरोब आपको लेटेस्ट डिज़ाइन के साथ वाज़िब दाम भी ज़रूर मिलेंगे। इस साइट पर महिलाओं के अलावा पुरुषों के वेडिंग ऑउटफिट भी मिलते हैं। इसमें आपको ये मेंशन करना होगा कि आपको ड्रेस कब चाहिएॽ और कितने दिनों के लिए चाहिएॽ इसमें आप ईएमआई के रूप में भी पेमेंट कर सकते हैं।

स्टेज 3 है सब्यसाची के कलेक्शन से सजा

ये वेबसाइट सब्यसाची के कलेक्शन को पसंद करने वालों के लिए है। आप ब्राइडल कलेक्शन में सब्यसाची के डिज़ाइन किये हुए ब्राइडल लहंगा पहनना चाहती हैं तो ये साइट परफेक्ट है। आप एक बार इसे ट्राय करके ज़रूर देखिये।

वेडिंग से लेकर रिसेप्शन ड्रेस मिलेगा रेंट एन अटायर

केवल ब्राइडल लहंगा ही नहीं रेंट एन अटायर पर आपको बढ़िया रिसेप्शन ड्रेस भी मिलेगी। रिसेप्शन ड्रेस में आप साड़ी के अलावा गाउन भी पहन सकती हैं। यहां पर आपको बढ़िया डिज़ाइनर रिसेप्शन ड्रेस की वैरायटी मिलेगी। तो आप इसे एक बार विज़िट करके ज़रूर देखें। इसके अलावा आप रेप्ड Wrapd, द क्लॉथिंग रेंटल जैसी वेबसाइट को भी विज़िट कर सकते हैं।

वेबसाइट पर रेंट में ब्राइडल लहंगा और ड्रेस आप आसानी से खरीद सकती हैं। तो फिर इंतज़ार किस बात काॽ

वेबसाइट पर रेंटल ऑउटफिट पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

ब्राइड्स से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे फैशन सेक्शन को ज़रूर देखिये। इसके अलावा हेल्दी लुक्स की जानकारी के लिए निरोग दर्पण के ब्यूटी सेक्शन को ज़रूर विज़िट करें।