महिलाएं इंटरकोर्स से पहले इस तरह हों तैयार

by | Aug 20, 2020 | Love & Life, Sex | 0 comments

सेक्स को लेकर अक्सर महिलाएं बहुत दुविधा की स्थिति में होती हैं। हर महिला चाहती हैं कि इंटरकोर्स के समय वो बेहद आकर्षक दिखें। और उनका पार्टनर बस उनके अलावा और कुछ न सोचें। इसी उलझन में महिलाएं अक्सर सेक्स के समय टेंशन में होती हैं। कभी उन्हें अपने फिगर की चिंता होती है तो कभी अपने लुक्स की। लेकिन इस कारण वो उन अंतरंग पलों का आनंद नहीं ले पाती हैं जो वो ले सकती हैं। इन्हीं कुछ चीजों से बचने के लिए आप अगर सेक्स से पहले कुछ चीजों को ट्राय करेंगी तो आप बिना किसी परेशानी के अपने पार्टनर के साथ सम्बन्धों का लुत्फ उठा सकेंगी। इसके लिए इंटरकोर्स से पहले एक बढ़िया बाथ और ब्रश करना बहुत आवश्यक है। इसके अलावा माउथ फ्रेशनर से भी आप अपनी नज़दीकियों को महका सकते हैं। आइये इस बारे में आपको और जानकारी दें।

इंटरकोर्स से पहले यूरिनेशन है ज़रूरी

अगर आप इंटरकोर्स से पहले यूरिनेशन करती हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा होता है। वैसे भी कहा ही जाता है कि सेक्स से पहले और बाद में यूरिनेशन करना ही चाहिए। तो आप भी यूरिनेशन करने के बाद ही आगे की तैयारी करें। इसके अलावा यूरिनेशन करने से आपको बीच में परेशान भी नहीं होना पड़ेगा। तो ये बात आप ध्यान ज़रुर रखें।

एक बढ़िया परफ़्यूम के साथ इंटरकोर्स के लिए आगे बढ़ें

मदहोश करने वाली खुशबू और उस पर एक खूबसूरत रात। और क्या चाहिए आपको। तो इसलिए इंटरकोर्स के पहले एक बढ़िया परफ़्यूम का यूज़ कीजिये। परफ़्यूम की खुशबू आपके पार्टनर को आपके और भी करीब लाएगी। इसके लिए तो आपके पास बहुत सारे ऑप्शन्स भी मौजूद हैं। जिस तरह से आप चाहें बदल-बदल के परफ़्यूम को प्रयोग में ला सकती हैं। यदि कोई विशेष खुशबू आपके पार्टनर को पसंद है तो आप उसे भी प्रयोग कर सकती हैं।

सुकून देने वाला शॉवर बाथ आपको शांति देगा

अपने साथी के साथ एक हसीन शाम बिताने से पहले आपको शॉवर बाथ लेना चाहिए। एक काम और भी कर सकती हैं आप बाथ के पहले अगर पानी में यूडी कलोन की कुछ बूंदें डाल लेंगी तो आपका पूरा बदन महक उठेगा। इसके साथ ही बाथ लेने से आपकी सारी थकान भी दूर हो जाएगी और आप बिलकुल फ्रेश हो जाएंगी।

संबंधों से पहले ब्रश करना न भूलें

वैसे तो ये महिला और पुरुष दोनों के लिए आवश्यक है कि सेक्स से पहले वो ब्रश करें। क्योंकि अगर आपकी सांसों को बदबूदार रखेंगे तो आपका पार्टनर आपके पास आने पर भी घबराएगा। फिर ओरल हाइजीन का ध्यान रखते हुए भी आपको ब्रश करना ही चाहिए। इसलिए आप ब्रश करना न भूलें।

माउथ फ्रेशनर से महकाएं अपनी सांसें

आप माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल तो अक्सर करते ही हैं। लेकिन सेक्स से पहले भी आपको माउथ फ्रेशनर का प्रयोग करना चाहिए। इससे आपकी सांसों में भी अगर बदबू है तो उससे राहत मिलती है। माउथ फ्रेशनर आपको लंबे समय तक फ्रेश रखता है। तो आप इसका प्रयोग भी ज़रूर करें।

तो इस तरह आप भी इंटरकोर्स से पहले ये सब चीजें करना मत भूलिएगा।

सेक्स से पहले आप क्या कर सकती हैं? इस विषय पर आधारित ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे शेयर करें। कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखें और पोस्ट को रेटिंग देना न भूलें।

सेक्स से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए हमारे लव एंड लाइफ सेक्शन को देखें। इसी तरह की अन्य जानकारी के लिए निरोग दर्पण के लव एंड रिलेशनशिप सेक्शन को विज़िट करना न भूलें।